करनाल : खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में कैंटर ने मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Road Accident

करनाल-असंध मार्ग पर गांव शेखपुरा और मंचूरियन के पास सड़क के बीच खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर ट्राली चालक गांव गोंदर निवासी बंटू की मौत हो गई। वही, कैंटर चालक समेत दो गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दिया।

View Post

बताया गया ट्रैक्टर ट्रॉली करनाल से असंध की तरफ जा रही थी जब वह गांव शेखपुरा के पास पहुंची तो ट्रैक्टर का डीजल खत्म हो गया। ट्रॉली में मिटटी भरी हुई थी। ट्रैक्टर चालक ने फोन करके डीजल मंगवाया।

जब वह ट्रैक्टर में डीजल डाल रहे थे तो इस दौरान करनाल की तरफ से आए एक कैंटर ने ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। जिसकी पहचान गांव गोंदर निवासी बंटू के रूप में हुई है। जबकि कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल है। कैंटर चालक सोनीपत का रहने वाला है।

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक सड़क हादसा हुआ है। मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कैंटर के बीच टक्कर मिली। कैंटर में देसी शराब भरी है। ट्रैक्टर ट्रॉली में मिटटी भरी है।

अभी तक एक के मरने की सूचना है। दो गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। शराब किसकी है कहां से कहां जा रही है, इसका जांच में पता लगाया जाएगा। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।