फिरोजपुर में हेरोइन और ड्रग मनी के साथ 1 महिला सहित 3 गिरफ्तार

Jul 10, 2024 - 10:39
 9
फिरोजपुर में हेरोइन और ड्रग मनी के साथ 1 महिला सहित 3 गिरफ्तार
फिरोजपुर में हेरोइन और ड्रग मनी के साथ 1 महिला सहित 3 गिरफ्तार

फिरोजपुर जिले को नशा मुक्त बनाने और असामाजिक तत्वों और बेईमान व्यक्तियों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए, पुलिस राजपत्रित अधिकारियों (GO), एसपी, डीएसपी और डीएसपी जीरा के संरक्षण में सक्रिय रूप से काम कर रही है। 

पुलिस ने जीरा में नशीली दवाओं की आपूर्ति को तोड़ने में सफलता हासिल की, जिसमें एक महिला सहित 3 आरोपियों को हेरोइन और ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया। 

अब महिलाएं भी मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल हो गई हैं, क्योंकि इस व्यापार में महिलाओं की भागीदारी व्यवसाय के लिए लाभदायक हो सकती है, क्योंकि उन पर आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने का संदेह होने की संभावना कम होती है।

एसएसपी सौम्या मिश्रा ने बताया कि जीरा और मक्खू पुलिस थानों के क्षेत्र में नियमित जांच के दौरान पुलिस टीमों को एक सूचना मिली थी, जब राजमार्ग पर एक कार की जांच की गई, तो एक महिला सहित 3 व्यक्तियों सुल्तानविंड अमृतसर के हरपाल सिंह उर्फ ​​काला, मोना में कोट ईसे खान के कुलदीप सिंह उर्फ ​​सबा और जीरा की परमजीत कौर को हिरासत में लिया गया और 989 ग्राम हेरोइन और 7 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई।

जीरा थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। एसएसपी ने कहा कि आगे की जांच के दौरान और भी सुराग सामने आने की संभावना है, आपूर्तिकर्ताओं और उपभोक्ताओं का पता लगाने के लिए आगे और पीछे के लिंक की जांच करने पर और भी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

उन्होंने आगे बताया कि तीनों आरोपियों में से कुलदीप सिंह का पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड है तथा उसके खिलाफ मोगा और लुधियाना में एनडीपीएस अधिनियम के तहत 2 मामले दर्ज हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow