हरियाणा पुलिस में 1265 जवान शामिल, CM सैनी ने सलामी लेकर दी बधाई

रोहतक की PTC सुनारिया में 1265 जवान पास आउट

Jul 24, 2024 - 13:46
 33
हरियाणा पुलिस में 1265 जवान शामिल, CM सैनी ने सलामी लेकर दी बधाई
Advertisement
Advertisement

हरियाणा पुलिस अब और भी ज्यादा मजबूत हो गई है। क्योंकि पुलिस ट्रेनिंग सेंटर सुनारिया में 1265 पुलिस जवानों की पासिंग आउट परेड हुई और हरियाणा को 1265 जवान मिल गए हैं। बता दें कि हरियाणा के रोहतक में पीटीसी सुनारिया में पासिंग आउट परेड कार्यक्रम का आयोजित किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मौजूद रहे।

कार्यक्रम को लेकर सीएम सैनी ने परेड का निरीक्षण किया साथ ही प्रशिक्षण लेने वाले पुलिस के जवानों को शपथ भी दिलाई। तो वहीं सीएम नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था का कड़ाई से पालन करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, जिसमें काफी हद तक कामयाबी भी मिली है। सीएम ने कहा कि मानवीय और तकनीकी दक्षता में निरंतर बढ़ोतरी की जा रही है और आमजन को सुरक्षा प्रदान करने के लिए किसी भी स्तर पर कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और उसी कड़ी में आज एक नया अध्याय जुड़ा है। प्रदेश में 1265 जवान पुलिस प्रशासन को और मजबूती देंगे और प्रदेश के आमजन को सुरक्षा प्रदान करेंगे।

मुख्यमंत्री ने इससे पहले परेड की सलामी ली और हरियाणा पुलिस में सेवा देने के लिए तत्पर जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि उनका नैतिक कर्तव्य है कि वह प्रदेश के लोगों की सेवा, सुरक्षा और सहयोग में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। किसी भी देश या प्रदेश में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होती है और अब यह जिम्मेदारी आपके कंधों पर भी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow