दिल्ली मेट्रो में रील बनाने वालों की खैर नहीं, DMRC ने लिया तगड़ा एक्शन 

कुछ लोग ऐसे हैं जो मेट्रो को रील बनाने का अड्डा बनाने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। ऐसे लोगों पर डीएमआरसी यानी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने तगड़ा एक्शन लिया है। 

Jul 27, 2024 - 15:01
 26
दिल्ली मेट्रो में रील बनाने वालों की खैर नहीं, DMRC ने लिया तगड़ा एक्शन 
दिल्ली मेट्रो में रील बनाने वालों की खैर नहीं, DMRC ने लिया तगड़ा एक्शन 

मेट्रो को आज के समय में राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन माना जाता है। क्योंकि एक दिन 60 लाख से भी ज्यादा लोग मेट्रो में सफर करते हैं। मगर कुछ लोग ऐसे हैं जो मेट्रो को रील बनाने का अड्डा बनाने में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है जिसमें लोग रील बनाते हुए नजर आ जाते हैं। कई बार लोग सीट के लिए लड़ पड़ते हैं। ऐसे लोगों पर डीएमआरसी यानी दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने तगड़ा एक्शन लिया है। 

1647 यात्रियों पर लगाया गया जुर्माना 

डीएमआरसी के प्रबंध निदेशक विकास कुमार ने बताया कि  उपद्रव पैदा करने, ट्रेन के फर्श पर बैठना और ट्रेन के अंदर खाना-खाने जैसे मामलों में कार्रवाई की गई है। ऐसे 1647 यात्री हैं जिनके खिलाफ मेट्रो रेलवे अधिनियम की धारा 59 के तहत उपद्रव करने के मामले में जुर्माना लगाया गया है। आपको बता दें डीएमआरसी ने यात्रियों को रील बनाने से रोकने के लिए दिल्ली मेट्रो के कई मेट्रो स्टेशन में पोस्टर भी लगाए हैं। इसके अलावा सीसीटीवी के जरिए उपद्रवियों पर भी कड़ी नजर रखी जाती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow