2024 का चुनाव चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वालों और चाय बेचने वाले के बीच- अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वालों और चाय बेचने वाले के बीच है।

दमन और दीव में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “2024 के चुनाव के लिए इस देश की जनता के लिए दो विकल्प हैं। एक तरफ उनके पास राहुल हैं, जो चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए थे और दूसरी तरफ आपके पास पीएम मोदी हैं जो एक गरीब पिता के घर पैदा हुए थे, जो चाय बेचते थे। एक तरफ आपके पास है नरेंद्र मोदी जो 23 सालों तक सीएम और पीएम रहे हैं, वो बिना छुट्टी लिए हमारे जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए सीमा पर चले गए। दूसरी ओर आपके पास राहुल हैं जो तापमान बढ़ते ही छुट्टी पर बैंकॉक और थाईलैंड चले जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “एक तरफ आपके पास इंडिया गठबंधन है, जिसने 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया है और दूसरी तरफ आपके पास पीएम मोदी हैं, जो 23 साल तक सीएम और पीएम रहे लेकिन उन पर एक प्रतिशत भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। आपके पास कांग्रेस है जो एसटी, एससी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है और दूसरी तरफ बीजेपी है जो एसटी, एससी और ओबीसी के आरक्षण की मजबूती से रक्षा कर रही है।”

दादर और नगर हवेली के साथ दमन और दीव में लोकसभा चुनाव के लिए सात मई को वोटिंग होगी।