सेना के हेड कांस्टेबल पर दातर से हमला, हवाई फायरिंग कर कार लूटी, जांच में जुटी पुलिस

punjab police

पंजाब के अमृतसर के खलचियां थानाक्षेत्र में कार सवार लुटेरों ने रविवार की रात सेना के जवान पर गोलियां चला कर उसकी कार लूट ली। इस दौरान आरोपियों ने सैनिक पर दातर से भी वार किया और कार लूट कर फरार हो गए। खलचियां पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जम्मू और कश्मीर के कुलगांव जिला के बरीनल गांव निवासी अनीष अहमद ने खलचियां पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेना में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। शनिवार को वे अपनी कार से अमृतसर में रिश्तेदारों से मिलकर उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले की तरफ जा रहा था।

खलचियां के पास कार सवारों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच सुनसान इलाके में पहुंचते ही पीछे आ रही कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद वे रुककर अपनी कार को देखने लगे फिर कार सवार पांच युवक नीचे उतरे और उनके साथ मारपीट कर कार लूटने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल कर तीन हवाई फायर किए।

लुटेरों के पास हथियार होने के बावजूद वह विरोध करते रहे। इस दौरान एक लुटेरे ने उनके हाथ पर दातर से वार कर दिया। लुटेरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनकी कार लूटकर फरार हो गए। इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि वारदात स्थल के आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर लुटेरों की पहचान की जा रही है।