अब BJP के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी में AAP, CM केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे अहमदाबाद, जानें पूरा कार्यक्रम

kejriwal_bhagwant

पंजाब फतह करने के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की नजरे गुजरात पर है. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम केजरीवाल आज से गुजरात में शंखनाद करने जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर रहेंगे. दोनों नेता अहमदाबाद में रोड शो भी करेंगे.

जानें क्या रहेगा कार्यक्रम…?

आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान गुजरात पहुंच चुके है. ऐसे में सबसे पहले वह सुबह 10 बजे गांधी आश्रम जाएंगे.जबकि शाम 4 से 6 बजे के बीच अरविंद केजरीवाल और भगवत मान का अहमदाबाद में रोड शो होगा. दोनों तिरंगा यात्रा में भी हिस्सा लेंगे.

इसके बाद कल यानी तीन अप्रैल अरविंद केजरीवाल सुबह 10:30 बजे स्वामीनारायण मंदिर दर्शन के लिये पंहुचेंगे. जिसके बाद गुजरात से जुड़े पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे और फिर शाम में दिल्ली रवाना होंगे.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल का गुजरात का ये दो दिन का दौरा और भगवंत मान के साथ बड़ा रोड शो एक तरह से इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी का शंखनाद माना जा रहा है.

सूत्रों की मानें तो दो मुख्यमंत्री के एक साथ इस रोड शो में शामिल होने से कार्यकर्ताओं का हौसला तो बढ़ेगा ही साथ ही गुजरात के लोगों के बीच एक बड़ा संदेश भी जाएगा कि आम आदमी पार्टी पूरे जोर-शोर से इस बार गुजरात का चुनाव लड़ने जा रही है.