Delhi: 100 से भी कम आए राजधानी में कोरोना के मामले, लेकिन कहीं लोगों की लापरवाही इसमें बढ़ोतरी ना कर दें…

खबर दिल्ली से हैं जहां रविवार को कोरोना के मामले 100 से भी कम दर्ज किए गए हैं, बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 63 नए मामले सामने आए तो वहीं 160 मरीजों ने कोरोना वायरस से रिकवरी भी की है, और इसी के साथ दिल्ली में 1 मरीज ने कोरोना वायरस की वजह से अपनी जान गंवा दी है और अब राजधानी में सक्रिय मामलों की संख्या 619 पहुंच गई है।

वहीं इसके साथ-साथ राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अचानक ही उछाल मार सकते हैं क्योंकि जिस तरह सार्वजनिक जगहों पर लोगों द्वारा बिना मास्क प्रवेश किया जा रहा है और कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रख दिया जा रहा है, ऐसे में राजधानी में कोरोना के मामले का अचानक से उछाल आना कोई चौकाने वाली बात नहीं होगी।

इसी के साथ केंद्र सरकार द्वारा कर्तव्य पथ के शुरुआत कर जाने के बाद से शनिवार को कर्तव्य पथ पर तकरीबन 80 हजार लोग लाइट शो देखने पहुंचे थे, जो कि एक बड़ी संख्या है और वहीं लोगों में सामाजिक दूरी का ना तो पालन किया गया और ना ही ज्यादा लोगों द्वारा मास्क देखे गए। दिल्ली वासियों की ये छोटी-छोटी गलतियां कोरोना मामलों में उछाल पैदा कर सकती है जिससे सावधान रहने की राजधानी के लोगों को बेहद जरुरी है।