हमशक्ल को गार्ड ने रोका तो पूर्व सीएम मनोहर लाल बोले- ये मेरे बीच वाले भाई जैसे

हमशक्ल को गार्ड ने रोका तो पूर्व सीएम मनोहर लाल बोले- ये मेरे बीच वाले भाई जैसे

प्रवीण भारद्वाज, पानीपत

करनाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी मनोहर लाल शुक्रवार को पानीपत में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उनसे मिलने उनके हमशक्ल चरणजीत स्टेज पर जाने लगे तो सुरक्षा गार्ड ने रोक दिया। इस पर पूर्व सीएम ने गार्ड से कहा कि उन्हें स्टेज पर आने दो, ये हमारे बीच वाले भाई के हमशक्ल हैं। इसके मंच पर बुलाकर साथ में फोटो खिंचवाई।

कृष्ण लाल को घाट बदलने की जरूरत नहीं- मनोहर लाल

मंच पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर काफी खुशमिजाज दिखे। जहां उन्होंने राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार पर भी चुटकी ली। मनोहर लाल ने कहा कि कॄष्ण लाल पंवार ने भी कई घाट का पानी पी रखा है। लेकिन अब ये सही जगह पर आ गए हैं। अब इन्हें घाट बदलने की जरूरत नहीं है। मनोहर लाल किस बात से मंच पर बैठे कृष्णाल पवार समेत तमाम कार्यकर्ता खिलखिला उठे। इतना ही नहीं मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा सीट से सांसद संजय भाटिया को त्याग की मूर्ति बताया और कहा कि हमें ऐसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं की जरूरत है।

हम सत्ता भोगने नहीं सेवा करने के लिए आते हैं – मनोहर लाल

सीएम रहते सार्वजनिक सभाओं में कई बार गुस्सा करने या डांट लगाने से लिए सुर्खियों में रहे मनोहर लाल ने हरियाणा वासियों से माफी मांगी है। शुक्रवार को पानीपत में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम ने कहा कि जनहित में ही किसी से कुछ कहा, ‘मन में किसी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं थी। डांटा तो परिवार समझकर। बोले- 2014 में जब सीएम बना तो एक समान सभी विधायकों को काम करने के लिए 5-5 करोड़ रुपए जारी किए। ‘हम सत्ता भोगने नहीं, सेवा करने के लिए आते हैं।’