सोनाली फोगाट की मौत की हो CBI जांच, जानिए परिवार की इस मांग पर क्या बोले CM मनोहर लाल…

manohar lal on sonali phogat cbi invest

भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग के बीच अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि यदि सोनाली फोगाट के परिवार वाले लिखित में दें तो सीबीआई जांच के आदेश भी जारी कर देंगे।

वहीं, सीएम मनोहर लाल ने बताया कि सोनाली फोगाट की मौत के बाद उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री व पुलिस अधिकारियों से बातचीत की है। सीएम ने कहा कि गोवा सरकार ने सोनाली फोगाट के परिवार के लोगों की मांग पर दिवंगत सोनाली के विसरे की दो जगह जांच करवाने का फैसला किया है। बिसरे की एक जांच गोवा में और दूसरी जांच एफएसएल चंडीगढ़ में होगी।

उन्होंने कहा कि गोवा के अलावा चंडीगढ़ में भी होगी विसरा जांच मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रथम सूचना के आधार पर सोनाली फोगाट की मृत्यु हार्ट अटैक से होनी बताई जा रही थी। मगर उनके परिवारजनों द्वारा जिस प्रकार गोवा पुलिस को जानकारियां दी जा रही हैं, उस आधार पर गोवा पुलिस निष्पक्ष व पारदर्शी कार्रवाई करेगी।

हरियाणा के सीएम ने आगे कहा कि अगर सोनाली फोगाट के परिजन हरियाणा सरकार को लिख कर देंगे तथा सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो उस पर भी विचार किया जा सकता है।

वहीं, सोनाली की मौत के मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा भी कोई एफआईआर दर्ज करने के सवाल पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मृत्यु का घटनाक्रम गोवा में हुआ है। इसलिए गोवा पुलिस ही इस मामले में कार्रवाई कर रही है।