सिद्धू मूसेवाला की मां ने दी चेतावनी, कहा- बेटे को नहीं मिला इंसाफ तो शुरू करूंगी प्रदर्शन

Sidhu-Moose-wala

दिवंगत मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां ने कहा कि अगर उनके बेटे को जल्द न्याय नहीं मिला तो वह अपने पति के साथ प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि घटना को हुए तीन महीने से अधिक समय बीत चुका है लेकिन, असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं।

बेटे को न्याय नहीं मिला तो शुरू कर दूंगी प्रदर्शन

अपने पति बलकौर सिंह के साथ अपने घर पर गायक के प्रशंसकों को संबोधित करते हुए चरण कौर ने कहा कि उनके बेटे की हत्या को काफी समय हो गया है, लेकिन असली अपराधी अभी तक जेल नहीं भेजे गए हैं। सिद्धू मूसेवाला की मां ने कहा कि हमने सरकार और पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया लेकिन अभी तक हमें न्याय नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, “तीन महीने से अधिक समय बीत चुका है, हमने सरकार और प्रशासन को पर्याप्त समय दिया है, लेकिन वे हमारी भलमनसाहत का गलत फायदा उठा रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने दो दिनों तक अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया होता, तो प्रशासन ने जरूर पुख्ता कदम उठाए होते। वहीं, मूसेवाला की मां ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके बेटे को जल्द न्याय नहीं मिला, तो वह और उनके पति प्रदर्शन शुरू कर देंगे।

29 मई को सिद्धू मूसेवाला को मारी गई थी गोली

बता दें कि पंजाब के मानसा में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मूसेवाला की हत्या करने वाले छह आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं जबकि एक अभी भी फरार है।