लुधियाना नगर निगम की बैठक में MLA गुरप्रीत गोगी के बयान पर हंगामा, विधायकों ने पार्षदों के कामकाज पर सवाल उठाए

पंजाब के लुधियाना में नगर निगम पार्षदों और विधायकों की बैठक दौरान हुआ बड़ा हंगामा हो गया। आप विधायक गुरप्रीत गोगी के एक बयान पर हंगामा मच गया। इसके बाद पार्षद निगम के मेयर की तरफ हो गए और सदन में हंगामा शुरू हो गया।

लुधियाना नगर निगम की बैठक सोमवार शाम को शुरू होते ही हंगामेदार हो गई। पार्षद वर्षा रामपाल ने आप की तरफ से लगाए गए अवैध होर्डिंग का मुद्दा बैठक में उठाया। इसी को लेकर आप विधायक गोगी से उनकी बहस शुरू हो गई। वहीं बिल्डिंग के मुद्दे पर मेयर और विधायक गोगी आपस में भिड़ गए।

इस बीच विधायक ने पूरे हाउस को चोर बोल दिया। इस पर सभी पार्षद मेयर की तरफ हो गए। पार्षदों ने विधायक का विरोध शुरू कर दिया और अपने शब्द वापस लेने की मांग की। यही नहीं माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया।

लुधियाना में कॉर्पोरेशन हाउस की बैठक में विधायक गुरप्रीत गोगी ने पार्षदों के लिए कुछ आपत्तिजनक अक्षरों का इस्तेमाल किया। जिसके बाद सभी पार्षद और विधायक आमने-सामने आ गए। सदन की कार्यवाही भी कुछ समय के लिए स्थगित करनी पड़ी। विधायक गोगी ने पार्षदों को चोर और शहर का दुश्मन बताया। हंगामा बढ़ता देख कर गोगी ने अपने शब्द वापस लिए। इसके बाद मामला शांत हो पाया।

गुरप्रीत गोगी ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। पिछली सरकार ने पंजाब में कुछ नहीं किया गया जिसको लेकर उन्होंने ये शब्द इस्तेमाल किये थे, उन्होंने कहा मेयर ने पार्षदों को विरोध करने के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने कुछ कहा है तो वह अब भी सदन से माफी मांगते हैं।