महंगाई के खिलाफ चंडीगढ़ में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, नवजोत सिंह सिद्धू और बरिंदर ढिल्लों की बीच हुई बहस !

महंगाई के खिलाफ चंडीगढ़ में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन कांग्रेस पार्टी के लिए तब महंगा पड़ गया, जब महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में कांग्रेस के दिग्गज और बड़े नेता आपस में ही भिड़ गए है।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की ओर से किए जा रहे प्रदर्शन में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से की गई टिप्पणी से नेता आपस में भिड़ गए ।

नवजोत सिंह सिद्धू पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह और फिर सीएम बनाए गए चरणजीत सिंह चन्नी को लगातार निशाने पर लेते रहे हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के लिए भी नवजोत सिंह सिद्धू चन्नी को जिम्मेदार ठहराते हैं। आज धरने के दौरान भी जब सिद्धू ने लूटमार की बात की तो यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रधान बरिंदर ढिल्लों आक्रामक हो गए। ढिल्लों ने कहा कि आप उनका नाम क्यों नहीं लोगे, आपको नाम लेना होगा जिसे लेकर काफी गहमागहमी हो गई और धरना खत्म हो गया।

विवाद को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि जिन नेताओं का कोई आधार नहीं है वह पार्टी का बेड़ागर्क कर रहे हैं। उन्होंने विवाद को लेकर कहा कि इन नेताओं को शर्म आनी चाहिए। कांग्रेस की इतनी बड़ी हार के बावजूद उन्हें अक्ल नहीं आई। कांग्रेस का धरना अनुशासनहीनता के कारण फेल हुआ है।