फरीदाबाद में सड़क हादसा, दौड़ लगा रहे 5 युवकों को कार ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 3 गंभीर घायल

road accident

हरियाणा के फरीदाबाद में रविवार को एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) मार्ग पर रविवार को सेना में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

इससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए। तेज गति से आ रही कार ने पीछे से टक्कर मारी। टक्कर मारकर कार का ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया। पुलिस में मृतक के भाई ने जाकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पेलक गांव के निवासी तोताराम ने शिकायत दर्ज कराई है कि केएमपी मार्ग पर उसका भाई लोकेश, पेलक गांव निवासी उसके साथी विवेक, सौरभ, सन्नी व हरीश फौज में भर्ती की तैयारी करने के लिए दौड़ लगा रहे थे। तभी पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने वहां दौड़ लगा रहे पांचों युवकों को टक्कर मार दी।

पांचों युवकों को जब इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, तो उसमें से दो युवकों लोकेश व उसके साथी विवेक को मृत घोषित कर दिया। सौरभ, सन्नी व हरीश को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया।