तमिलानडु हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए गुरसेवक सिंह का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा

गुरसेवक सिंह का पार्थिव शरीर

CDS जनरल बिपिन रावत के साथ तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर हादसे में शहीद हुए तरनतारन के गांव दोदे सोढिया के नायक गुरसेवक सिंह का पार्थिव शरीर रविवार को उनके पैतृक गांव पहुंचा। इस दौरान जिला प्रशासन की तरफ से शहीद गुरसेवक सिंह को श्रद्धांजलि देने और उनके अंतिम संस्कार के लिए प्रबंध किए गए हैं। 

तरनतारन के डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह सहित पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारी और भारतीय सेना के उच्च अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। शहीद गुरसेवक सिंह के पार्थिव शरीर के गांव दोदे सोढिया पहुंचने पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे हजारों लोगों ने शहीद गुरसेवक सिंह अमर रहे एवं भारत माता के नारे लगाए।

वहीं मौके पर खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने कहा कि गुरसेवक सिंह के शहीद हो जाने से उनके परिवार और देश को अपूरणीय क्षति हुई है। विधायक ने कहा कि सरकार की तरफ से जल्द ही शहीद के परिजनों को मुआवजे के साथ साथ सरकार की तरफ से दी जाने वाली सुविधाएं उपलब्ध करा दी जाएंगी। 

विधानसभा हलका खेमकरण के गांव दोदे सोढियां में निवासी 31 साल के नायक गुरसेवक सिंह के घर पर पिता, भाई और पत्नी हैं। पति की मौत की खबर के बाद से ही गुरसेवक की पत्नी जसप्रीत कौर अपनी दोनों बेटियों व बेटे को गोद में उठाए पथराई आंखों से पति की फोटो को निहारती रहती थी। बेटे की शहादत की खबर सुनते ही गुरसेवक सिंह के पिता काबल सिंह सुध बुध खो बैठे थे।