टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर का आखिरी मैच, अपने संग फैंस की आंखे भी की नम…विराट कोहली ने कहा …

महान टेनिस खिलाड़ियों में से एक रोजर फेडरर ने शुक्रवार को अपने करियर का आखिरी मैच खेला, लेवर कप के इस मैच में उन्होंने राफेल नडाल के साथ जोड़ी बनाई थी। हालांकि दोनों दिग्गज मिलकर भी यह मैच नहीं जीत सके। बता दे कि अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक ने इस जोड़ी को 4-6,7-6(2),11-9 के अंतर से हराया।

वहीं इसके बाद फेडरर ने टेनिस को अलविदा कह दिया औऱ अपने साथ-साथ अपने फैंस की आंखे भी नम कर गए। इस दौरान नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।

वहीं रोजर फेडरर के आखिरी मैच के दौरान उनकी पत्नी मिरका भी बहुत भावुक दिखी और मिरका ने फेडरर को गले लगाया और उन्हें शांत करने की कोशिश की।

विराट कोहली ने भावुक रोजर फेडरर और राफेल नडाल की फोटो को दुनिया की सबसे खूबसूरत तस्वीर बताया है। अपनी इमोशनल पोस्ट में लिखा, ‘किसने सोचा था कि दो प्रतिद्वंद्वी एक-दूसरे के लिए ऐसा महसूस कर सकते हैं। यही खेल की खूबसूरती है।’ दरअसल, रोजर फेडरर ने अपना आखिरी मुकाबला शुक्रवार की रात राफेल नडाल के साथ लेवर कप में खेला। फेयरवेल के समय दोनों रो पड़े।

विराट ने कहा, ‘यह मेरे लिए खेल की दुनिया से जुड़ी सबसे खूबसूरत तस्वीर है। जब आपके साथी आपके लिए आंसू बहा रहे हैं तो आप जानते हैं कि ईश्वर ने जो आपको हुनर दिया है, उसके साथ आप कैसे बेहतर कर पाए। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं।’