आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। और अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है।

Alia Bhatt-Ranveer Singh dance on 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' set,  unseen BTS pics go viral

दरअसल, करण ने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की। इसके साथ ही करण ने अनोखे अंदाज में आलिया और रणवीर की तारीफ में एक कविता भी लिखी। उन्होंने इस कविता में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी का भी जिक्र किया है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: How Ranveer Singh, Alia Bhatt, Shabana Azmi,  KJo's love overwhelmed Dharmendra | PINKVILLA

आलिया को बॉक्स ऑफिस की महारानी कहते हुए करण ने लिखा, ‘इतना जोश और जज्बाती जवानी, प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी, गरम धर्म का स्वैग तो देखो, बस हमारी पसंदीदा जया जी की तस्वीर मत खीचों।

Alia Bhatt, Ranveer Singh Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani release date  February 10 2023 teaser BTS video | Bollywood News – India TV

करण ने आगे लिखा – ‘अब उनकी बेशुमार तारीफ करनी है लज्मी, द वन एंड ओनली शबाना आजमी और फिर गुच्ची में लिपटा रॉकी के रूप में रणवीर,एक आशिक जॉकी की तरह इश्क के घोड़े पे सवार, बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी, क्या फिर इस कहानी में बनेगी दुल्हनिया ? सबका करे आप इंतजार, हम जल्द ही आ रहे हैं जीतने आपका इश्क वाला प्यार!

अपनी कविता के आखिरी में उन्होंने घोषणा की कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।