गुरुग्राम में मेरी लड़ाई किसी पार्टी और व्यक्ति से नहीं बल्कि समस्याओं से : राज बब्बर

गुरुग्राम में मेरी लड़ाई किसी पार्टी और व्यक्ति से नहीं बल्कि समस्याओं से : राज बब्बर

फिल्म अभिनेता और गुरुग्राम से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार राज बब्बर ने शनिवार को कहा कि उन्हें राष्ट्रीय मुद्दों की नहीं बल्कि स्थानीय मुद्दों की चिंता है और वह किसी व्यक्ति विशेष या पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि उदासीनता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

समस्याओं से है मेरी लड़ाई

राज बब्बर ने कहा कि मैं राष्ट्रीय मुद्दों के बारे में नहीं बल्कि स्थानीय मुद्दों के बारे में सोच रहा हूं। गुड़गांव से मेरा पुराना रिश्ता है। जो लोग दिल्ली से आ रहे हैं, उन्हें नहीं पता कि यह जगह अंदरूनी इलाकों में सबसे पिछड़ी है. मेरी लड़ाई किसी व्यक्ति या पार्टी से नहीं बल्कि समस्याओं से है। कांग्रेस नेता ने नूंह में हुए बस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया। इस हादसे में 8 लोग जिंदा जल तो कई लोग घायल हो गए हैं।

जमीनी मुद्दों को नहीं समझती भाजपा

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम वह जगह है जहां हरियाणा के सभी लोग रहते हैं। यह एक ऐसा शहर है जहां पूरे हरियाणा और हर जगह के लोग देखे जा सकते हैं। गुरुग्राम का मतलब हरियाणा है और यह एक महानगरीय शहर भी है। यह अनूठा है। उन्होंने कहा कि लोग इस बार भाजपा सरकार नहीं चाहते हैं। देश में सभी विकास और लघु उद्योग जवाहरलाल नेहरू से लेकर मनमोहन सिंह सरकार के समय में विकसित हुए। भाजपा जमीनी मुद्दों को नहीं समझती है।