चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को राजनीतिक दुश्मनी से बचना चाहिए: करमजीत अनमोल

चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को राजनीतिक दुश्मनी से बचना चाहिए: करमजीत अनमोल

चुनाव प्रचार के दौरान फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार करमजीत अनमोल ने लोगों से अपील की कि वे कभी भी राजनेताओं का अनुसरण न करें और गांवों और मोहल्लों में आपसी दुश्मनी पैदा न करें।

उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों में भगवंत मान सरकार ने पंजाब में राजनीतिक विरोध के कारण झूठे मामले दर्ज करने की संस्कृति को खत्म कर दिया है, क्योंकि आम आदमी पार्टी विकास की राजनीति में विश्वास करती है।

गुरुवार को करमजीत अनमोल विधायक बलकार सिद्धू के साथ रामपुरा फूल के गांवों में चौथे दौर के चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे। अनमोल ने कहा कि दो राजनीतिक नेताओं की वजह से रामपुरा फूल हलके के लोग झूठे मामलों का शिकार हो रहे हैं, लेकिन बलकार सिद्धू इस बात के लिए बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने झूठे कागजात की कुप्रथा को खत्म कर आपसी भाईचारे को बढ़ावा दिया है।

अनमोल ने क्षेत्र में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग के उज्ज्वल भविष्य के बारे में बताया और कहा कि जो काम बीबा हरसिमरत कौर बादल कई वर्षों तक केंद्र में खाद्य प्रसंस्करण मंत्री रहते हुए नहीं कर सकीं, वह काम हम इस क्षेत्र में करेंगे और गांवों में खाद्य प्रसंस्करण इकाई स्थापित करें।

करमजीत अनमोल ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य सुविधाओं पर सबसे ज्यादा जोर दिया है।

इनके अलावा हम युवाओं के लिए विश्व स्तरीय कौशल विकास केंद्र स्थापित करेंगे। ग्रामीण युवा क्लबों को और अधिक सक्रिय एवं सुदृढ़ किया जायेगा। युवाओं और अगली पीढ़ी के लिए पेशेवर खेलों और पर्याप्त स्टेडियमों का एक नेटवर्क स्थापित किया जाएगा।

अनमोल ने आश्वासन दिया कि अगर वह सांसद बने तो किसानों, मजदूरों और व्यापारियों की मांगों को जोरदार ढंग से उठाएंगे और उनका समाधान कराएंगे।

इस मौके पर विधायक बलकार सिद्धू ने कहा कि भगवंत मान सरकार ने अपने 2 साल के दौरान पिछले 70 साल से भी ज्यादा जनहितैषी और विकास कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत लोगों के घरों में बिजली बिल शून्य होने से उन्हें सीधा लाभ हो रहा है। खेती के लिए बिजली और नहरों में खुला पानी सरकार की बड़ी उपलब्धियां हैं। उन्होंने कहा कि बाकी गारंटी भी जल्द पूरी की जा रही है।

जाने-माने अभिनेता मलिकित रौनी और मशहूर गायक भोला यमला पूरे जोश के साथ अनमोल के चुनाव प्रचार में जुटे दिखे। इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन जतिंदर सिंह भल्ला, खादी बोर्ड के चेयरमैन इंदरजीत सिंह मान और अन्य नेताओं ने भी चुनावी रैलियों को संबोधित किया।