इंडिगो एयरलाइंस की गलती के कारण पटना जा रहा यात्री उदयपुर पहुंच गया। यात्री की शिकायत के बाद एयरलाइंस ने उस यात्री को दूसरे दिन पटना के लिए रवाना किया। महीने भर में ऐसी दूसरी घटना सामने आई है गौरतलब हो कि इससे पहले एयरलाइंस ने 13 जनवरी को इंदौर जाने वाले यात्री को नागपुर पहुंचा दिया था।
यात्री ने इसकी शिकायत डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (DGCA) से की है। DGCA ने मामले की जांच के आदेश दिए और DGCA ने एयरलाइंस कंपनी से जवाब मांगा है। इंडिगो एयरलाइन्स ने इस मामले पर शुक्रवार को बयान जारी माफी मांगते हुए कहा- हमें 6E-319 दिल्ली-उदयपुर उड़ान में एक यात्री के साथ हुई घटना की जानकारी हैं। हम इस मामले में अधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। यात्री को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।