Panchayat-3 के दर्शकों के लिए आई अच्छी खबर, मेकर्स ने ट्रेलर किया रिलीज

Panchayat-3 के दर्शकों के लिए आई अच्छी खबर, मेकर्स ने ट्रेलर किया रिलीज

कुछ फिल्में और वेब सीरीज लोगों के दिलों दिमाग पर गहरी छाप छोड़ जाती है। और लोग उसके अगले पार्ट के इंतज़ार में दिन गिनते रहते है। ऐसी ही वेब सीरीज का नाम पंचायत है। अमेजन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय सीरीज ‘Panchayat’ के तीसरे सीजन का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वेब सीरीज के पहले दो सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। वहीं, Panchayat-3 सीजन को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्सुकता देखी जा रही है।

Panchayat-3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

ऐसे में मेकर्स ने आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर बेहद ही मजेदार और जबर्दस्त है। सीरीज का ये सीजन भी पिछले दो सीजन की तरह कॉमेडी से भरपूर है। ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक और अन्य जैसे लोकप्रिय चेहरे शामिल हैं। आज बुधवार को मेकर्स ने ‘पंचायत 3’ का ट्रेलर जारी किया है। सीरीज के तीसरे सीजन में ये सितारे एक बार फिर अपने जबर्दस्त अभिनय प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आएंगे।

अब सीरीज के तीसरे सीजन में ये देखना दिलचस्प होगा है कि सचिव जी यानी अभिषेक कुमार किसका सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, अमेजन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।