हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा: मीत हेयर

हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा: मीत हेयर

संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि भगवंत सिंह मान सरकार ने 2 साल में इतना कुछ किया है जितना पिछली अकाली दल-भाजपा और कांग्रेस सरकारों ने 70 साल में नहीं किया।

आज विधायक नरिंदर कौर भारज के साथ संगरूर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में आयोजित चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए मीत हेयर ने कहा कि पिछले 2 वर्षों में आप सरकार ने राज्य के लोगों से किया हर वादा पूरा किया है।

इसके अलावा जो वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए, वे भी जल्दी ही पूरे किए जाएंगे। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा है कि चुनाव के बाद महिलाओं को 1000 रुपये देने की व्यवस्था की गई है।

खराब मौसम के कारण खराब हुई फसलों की मुआवजा राशि भी स्वीकृत की गई है। मीत हेयर ने कहा कि पहली बार टेल तक नहर का पानी पहुंचा। 600 यूनिट मुफ्त बिजली दी जा रही है। निःशुल्क एवं गुणवत्तापूर्ण इलाज के लिए आम आदमी क्लिनिक कार्यरत हैं।

सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाया गया है, ताकि अब सरकारी स्कूलों के बच्चे आईआईटी पास कर सकें। 14 टोल प्लाजा बंद कर लोगों के पैसे की लूट रोकी गई।

सड़क दुर्घटनाओं में जान बचाने के लिए सड़क सुरक्षा फोर्स का गठन किया गया। नई खेल नीति बनाई गई। 25 हजार खिलाड़ियों को 75 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि वितरित की गई।

शहीद भगत सिंह युवा पुरस्कार फिर से शुरू किया गया। पंजाबी भाषा को उचित सम्मान दिया गया और निजी मॉलों पर पंजाबी भाषा में बोर्ड लिखे जाने लगे।