मोदी और शाह में है पीओके को भारत में शामिल करने का दम: ओम प्रकाश धनखड़

मोदी और शाह में है पीओके को भारत में शामिल करने का दम: ओम प्रकाश धनखड़

चन्द्रशेखर धरणी, चंडीगढ़:

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर से धारा-370 को समाप्त किया। अब मोदी और शाह ही पीओके को भारत में शामिल करने का दम रखते हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए धनखड़ ने कहा कि अमित शाह जब बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है। धनखड़ ने कहा कि जिस कश्मीर के हिस्से को कांग्रेस ने पाकिस्तान को दिया था, आज वहां के लोग भारत में शामिल होने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं।

उन लोगों की इच्छा को भी प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पीओके को भारत में शामिल करके पूरी करेंगे। महा विजय संकल्प रैली में बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा-370 टूटने की सबसे ज्यादा खुशी रोहतक, झज्जर के लोगों को हुई थी।

हमारे वीर जवानों ने आजादी से लेकर धारा 370 टूटने तक अपने खून से कश्मीर को सींच कर बचाया है। पिछले 10 वर्षो में आतंकी घटनाएं नही हुई हैं। यह ताकत आपकी वोट ने मोदी और शाह को दी है।

एक बार फिर आप कमल का बटन दबाकर सभी 10 की 10 सीटों पर कमल खिलाएं। राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने कहा कि मोदी ने संकल्प लिया है कि तीसरी बार सरकार बनते ही बड़े निर्णय लिए जाएंगे।

देश में सभी के लिए एक समान कानून बनेगा यानि भाजपा की मोदी सरकार कॉमन सिविल कोड लागू करेगी। यह कानून लागू होने के बाद अब कोई 5-5 शादियां नहीं कर सकेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में सभी के लिए एक ही कानून होगा। लोगों को संबोधित करते हुए श्री धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 साल में भारत का मान और सम्मान दुनिया में बढ़ा है।

देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि अब भारत का नेतृत्व मजबूत है, आतंकवादियों को भी पता है कि कोई घटना की तो मोदी और शाह ठोक देंगे।