2 साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर फैसला करें: मीत हेयर

2 साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर फैसला करें: मीत हेयर

संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने पिछले 2 वर्षों में आप सरकार और उनके मंत्रालय द्वारा किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश किया है।

उन्होंने कहा कि 2 साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर फैसला करें। हेयर ने भदौर निर्वाचन क्षेत्र के गांवों में बड़ी चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

गर्मी की लहर के बावजूद रैली में ग्रामीणों की बड़ी भीड़ शामिल हुई। मीत हेयर ने अपना अभियान धौला, रुरेके कलां, धुरकोट, पखो कलां, ताजोके, ढिल्लवां, सुखपुरा और घुन्नस गांवों में शुरू किया।

मीत हेयर ने कहा कि भगवंत सिंह मान सरकार ने हर घर को 600 यूनिट मुफ्त बिजली दी, आम आदमी क्लिनिक और स्कूल ऑफ एमिनेंस की स्थापना की।

किसानों को निरंतर और निर्बाध बिजली, फसलों का विपणन और किसानों को तत्काल भुगतान दिया। इसके अलावा तीरथ यात्रा, टोल प्लाजा, 41,000 से अधिक युवाओं को रोजगार, सड़क सुरक्षा बल का गठन और निजी थर्मल प्लांटों को खरीदा।

मीत हेयर ने कहा कि कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने खेलों और खिलाड़ियों के लिए खेल नीति बनाई। खेल नर्सरियां स्थापित कीं, टेलों तक पानी पहुंचाया, नई नहरों की योजना शुरू की और जलमार्गों को बहाल किया, पंजाबी भाषा को महत्व दिया।

इसके अलावा, पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़ और एसवाईएल के सुरक्षा उपायों की रक्षा की, बरनाला निर्वाचन क्षेत्र के सभी गांवों में थापर मॉडल पर तालाबों का नवीनीकरण किया और गांवों में पुस्तकालयों की संस्कृति पैदा की।