Justin Bieber को चेहरे पर पैरालिसिस, रामसे हंट सिंड्रोम के शिकार, शेयर किया VIDEO

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने हाल ही में अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही गायक ने इस दौरे को स्थगित कर दिया था। इस खबर को सुनते ही उनके फैंस काफी निराश हुए थे।

इस बीच सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसके पीछे की वजह बताई है। इस वीडियो में 28 साल के जस्टिन बीबर ने खुलासा किया है कि उनके चेहरे पर पैरालिसिस अटैक हुआ है और वह इन दिनों इस खरतनाक बीमारी से जंग लड़ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से दुआओं में याद रखने के लिए भी कहा है।

वीडियो में अपनी बीमारी के बारे में बात करते हुए सिंगर ने कहा- ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं, कि क्या चल रहा है। जैसा कि आप मेरे चेहरे को देख सकते हैं कि मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं। इस तरफ से मैं हंस भी नहीं पा रहा हूं, मेरी नाक भी नहीं हिल रही है।

सिंगर ने आगे कहा- ‘मुझे रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी हो गई है। एक वायरस की वजह से मुझे ये बीमारी हुई है, जो मेरे कान और मेरे चेहरे की नसों पर अटैक कर रहा है और इसकी वजह से मेरे चेहरे के एक तरफ पूरी तरह पैरालिसिस हो गया है।

जस्टिन बीबर ने आगे कहा, ‘कुछ फैंस मेरे शो कैंसिल होने की वजह से निराश हैं। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं इस वक्त शारीरिक रूप से स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकता। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि आप लोग समझेंगे और मैं। मैं इस समय आराम और रिलैक्स कर रहा हूं, ताकि मैं 100 प्रतिशत ठीक होकर वापस आऊं और वो करूं, जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।’