हरियाणा के नूंह में भीषण हादसा, टूरिस्ट बस में लगी आग, 8 लोग जिंदा जले

हरियाणा के नूंह में भीषण हादसा, टूरिस्ट बस में लगी आग, 8 लोग जिंदा जले

कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक टूरिस्ट बस में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है आठ लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को तुरंत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। हादसे का शिकार हुए लोग पंजाब और चंडीगढ़ के रहने वाले थे, जो मथुरा और वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार देर रात करीब 1:30 बजे उन्होंने चलती बस में आग की लपटें देखीं। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की और पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी बहुत देर से पहुंची, तब तक बस में सवार लोग बुरी तरह झुलस चुके थे, जिनमें 8 की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी स्थिति का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है और करीब 2 दर्जन लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इस हादसे के कारण मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई और जाम की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रण में लिया। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।