हापुड़: पिलखुवा टोल प्लाजा पर टोल मांगना पड़ा महंगा, जेसीबी चालक ने की तोड़फोड़

हापुड़ जिले के थाना पिलखुवा क्षेत्र में मंगलवार सुबह छिजारसी टोल प्लाजा पर टोलकर्मी द्वारा टोल मांगने पर जेसीबी चालक ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मिली जानकारी के अनुसार बदायूं निवासी आरोपी धीरज पिलखुवा ईंट भट्टे पर काम करता था और जेसीबी लेकर छिजारसी टोल प्लाजा पर हापुड़ की ओर से आया था, तभी टोलकर्मी ने उससे टोल शुल्क की मांग की। पुलिस के मुताबिक, टोल मांगने से चालक ने टोल प्लाजा के केबिन पर जेसीबी बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी और देखते ही देखते दो केबिन नष्ट कर दिए। घटना के बाद टोलकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया।

इसके उपरांत चालक जेसीबी लेकर मौके से भाग गया, हालांकि बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV के आधार पर जेसीबी की तलाश शुरू की और चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें देखा गया कि जेसीबी चालक अनियंत्रित होकर पिलखुवा टोल पर तोड़फोड़ कर रहा है और टोल कर्मियों को चोट पहुंचाने का प्रयास कर रहा है।

उन्होंने बताया कि इस वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी जेसीबी को भी जब्त कर लिया गया है। अधिकारी के अनुसार आरोपी धीरज घटना के समय नशे में धुत था।