हरियाणा में कंगना रनौत के खिलाफ सड़क पर उतरे किसान, मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

हरियाणा में कंगना रनौत के खिलाफ सड़क पर उतरे किसान, मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

हैप्पी सिंह, सिरसा : कंगना रनौत को मोहाली एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। सीआईएएफ जवान कुलवन्द्रि कौर को इस प्रकरण के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। किसान संगठन इसका विरोध जता रहे हैं। किसानों का कहना है कि कंगना नशेड़ी है और सिक्योरिटी चैक के दौरान उसने कुलविन्द्र के साथ अभद्र व्यवहार किया था जिसके चलते गुस्से में यह सब हुआ।

हालांकि थप्पड़ मारे जाने जैसी कोई बात नहीं थी। कंगना के बयान के आधार पर प्रशासन व सरकार ने एक तरफा कार्रवाई की है। इस मामले में दोनों पक्षों को सुना जाना चाहिए। इसी मांग के चलते आज भारतीय किसान एकता संगठन ने शहर के नेहरू पार्क में बैठक की। इसके बाद शहर में नारेबाजी करते हुए रोष मार्च निकाला।

भारतीय किसान एकता के प्रदेशाध्यक्ष लखविन्द्र सिंह ने बताया कि कंगना के बयान के आधार पर इस मामले में एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। सीआईएसएफ जवान की कोई गलती नहीं है और उसने थप्पड़ भी नहीं मारा है। सिक्योरिटी चैक के दौरान कंगना ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और वह नशा भी करती है। इसलिए दोनों की बात सुनी जानी चाहिए। आज रोष मार्च निकाला जा रहा है, अगर उचित कार्रवाई नहीं होती तो आगे आंदोलन तेज करने की रणनीति बनाई जाएगी।