PM नरेंद्र मोदी के चुनावी दौरे, 2 दिन में 4 राज्यों का करेंगे दौरा

पीएम मोदी आज से 4 राज्यों के दौरे पर रहेंगे। यानि पीएम दो दिन के अंदर 4 राज्यों में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम आज और कल यूपी, छत्तीसगढ़, तेलगाना और राजस्थान का दौरा करेंगे।

पीएम अपने दौरे की शुरुआत छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से करेंगे यहा पीएम साइंस कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

बता दें कि, दूसरी बार पीएम बनने के लिए बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ में यह पहली यात्रा है। इसी साल के अंत में प्रदेश में चुनाव होने है। पीएम इसके बाद यूपी के गोरखपुर पहुंचेंगे और दोपहर में गीता प्रेस शताब्दी समारोह के समापम कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे और गोरखपुर-लखनऊ वंदे एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाएंगे।

वहीं, इसके बाद पीएम वाराणसी के लिए रवाना होंगे और यहां पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। यूपी में जनसभाओं के संबोधित और विकास योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के बाद पीएम मोदी शनिवार को तेलंगाना और राजस्थान के कार्यक्रमों के लिए रवाना होंगे।