नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला से मिले दीपांशु बंसल, लोकसभा चुनावों में किए गए कार्यों की दी विस्तृत रिपोर्ट

नई दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला से मिले दीपांशु बंसल, लोकसभा चुनावों में किए गए कार्यों की दी विस्तृत रिपोर्ट

नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला से दीपांशु बंसल एडवोकेट ने मुलाकात करके लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की हुई जीत में विजय बंसल और उनके साथियों द्वारा किए गए कार्यों की विस्तृत रिपोर्ट दी गई और इसके साथ ही वर्तमान राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा कर आगामी चुनावो में कांग्रेस पार्टी की जीत निश्चित करने हेतु विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

दीपांशु बंसल ने बताया कि लोकसभा चुनावों में रणदीप सुरजेवाला के निर्देशानुसार पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार प्रसार किया गया। फलस्वरूप सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से अम्बाला लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी की भारी बहुमत से जीत हुई। इसके साथ ही दीपांशु बंसल ने आगामी चुनावो को लेकर भी रणदीप सुरजेवाला का मार्गदर्शन प्राप्त किया।

दीपांशु बंसल ने बताया कि राज्यसभा सांसद और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला द्वारा हर बार की तरह प्यार,स्नेह और आशीर्वाद दिया गया। इसके साथ ही विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए चर्चा हुई।

इसके साथ ही बताया कि वर्तमान राजनीतिक स्थिति के अनुसार हरियाणा के युवा अपना भविष्य रणदीप सुरजेवाल के हाथो में सुरक्षित समझते है।युवाओं को विश्वास है कि उनके हकों को सुरक्षित करने के लिए रणदीप सुरजेवाला ही एकमात्र ऐसे नेता है जो सड़क से लेकर संसद तक उनकी आवाज बुलंद करते है।