सोनिया अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती है, हुड्डा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहता है, हरियाणा के विकास से कोई लेना देना नहींः अमित शाह

सोनिया अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती है, हुड्डा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहता है, हरियाणा के विकास से कोई लेना देना नहींः अमित शाह

चन्द्रशेखर धरणी, चंडीगढ़:

केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह ने सोमवार को झज्जर में आयोजित महाविजय संकल्प रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाना चाहती है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र को सीएम बनाना चाहते हैं।

हुड्डा का पूरा ध्यान अपने बेटे पर है हरियाणा के विकास पर नहीं। इन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं, इन्हें बस अपने परिवार के विकास से मतलब है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लड़ाई परिवारवाद के खिलाफ है। यह लड़ाई तब पूरी होगी जब भाजपा 400 पार होगी।

अमित शाह ने रोहतक से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा को वोट देने की अपील की और कहा कि अरविंद शर्मा को दिया गया एक-एक वोट मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगा। आप रोहतक लोकसभा जितवा दो हम 400 पार हो जाएंगे।

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने लाला लाजपत राय, महान किसान नेता चौधरी छोटूराम, पंडित श्री नेकीराम शर्मा, भगवत दयाल शर्मा, चौधरी चरण सिंह और डॉक्टर मंगल सिंह को प्रणाम करते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने देश को लूटने काम किया है। कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है। कांग्रेस झूठा प्रचार कर रही है कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी, जबकि नरेन्द्र मोदी ने आरक्षण का संरक्षण किया है।

शाह ने कहा कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे। उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना और कर्नाटक में मुस्लिम संप्रदाय के लोगों को आरक्षण देने का काम किया है।

अमित शाह ने बताया कि तेलंगाना और कर्नाटक में यह आरक्षण ओबीसी के आरक्षण में कटौती करके दिया गया है। हम इस गैर संवैधानिक आरक्षण को खत्म करने का काम करेंगे।

मोदी जीत चुके 270 सीट

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अब तक जितने चरणों के चुनाव हुए हैं, उनके परिणाम की बात करें, तो भाजपा 270 सीट जीत चुकी है। अब आपको ये सीट 400 पार लेकर जानी है।

उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद राहुल बाबा विदेश में छुट्टी मनाने चले जाएंगे। दूरबीन लेकर भी ढूंढोगे तो भी कांग्रेस नजर नहीं आएगी। शाह ने सैनिकों पर फोकस किया और कहा कि हरियाणा के जवान सीमा पर तैनात हैं और आज उन्हीं के कारण हम चैन की नींद सोते हैं।

उन्होंने किसानों का जिक्र किया और कहा कि किसानों के हित में मोदी सरकार ने अनेक योजनाएं चलाई। आज अगर अनाज के मामले में देश आत्मनिर्भर है तो उसके पीछे भी हरियाणा की भूमिका है।

हरियाणा के किसानों ने देश को ऊन उत्पादन में आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है। इसके साथ ही खेलों में देश को जितने भी पदक मिलते हैं, उनमें तीसरा हिस्सा हरियाणा का होता है।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र में हुए ढेरों काम

अमित शाह ने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में ढेरों काम हुए हैं। 12 एक्सप्रेस वे बने, 21 नए राष्ट्रीय राजमार्ग बने, रेवाड़ी में एम्स बना, आईआईटी दिल्ली का एक्सटेंशन झज्जर में स्थापित किया गया।

2000 करोड़ से बाडढा गांव में कैंसर हॉस्पिटल बनाया। 24 करोड़ से झज्जर जिले में सबसे बड़ा स्टेशन बनाया। उन्होंने अरविंद शर्मा के बारे में कहा कि वे दिखने में दुबले पतले लगते हैं, मगर जब रोहतक की विकास की बात आती है तो अच्छे-अच्छों से भिड़ जाते हैं।

कांग्रेस ढूंढो यात्रा से होगा इलेक्शन का अंत

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने इस इलेक्शन की शुरुआत भारत जोड़ो यात्रा से की थी, लेकिन इलेक्शन का अंत कांग्रेस ढूंढो यात्रा से करना पड़ेगा। इंडी गठबंधन के पास अपना कोई नेता नहीं है।

वे 5 साल में 5 प्रधानमंत्री बनाने की बात कहते हैं। अब जनता ही बताए कि पाकिस्तान को मुहं तोड़ जवाब कौन दे सकता है। इंडी गठबंधन या नरेन्द्र मोदी।