सीएम नायाब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने युवा वोटर्स से की अपील, 25 में को भारत मां के लाल नरेंद्र मोदी को दें वोट

सीएम नायाब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने युवा वोटर्स से की अपील, 25 में को भारत मां के लाल नरेंद्र मोदी को दें वोट

चंद्र शेखर धरणी, चंडीगढ़:

तपतपाती धूप में जब पारा उफान पर है, उस वक्त प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को विजय दिलवाने के उद्देश्य से पसीना बहाती नजर आ रही हैं।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने युवा वोटरस से अपील की कि 25 मई को एक-एक वोट कमल के फूल के निशान पर डालें ताकि भारत मां के लाल नरेंद्र मोदी ने जो अखंड भारत का सपना देखा है और 2047 तक भारत को विकसित बनाने का सपना देखा है वह पूरा हो सके।

उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा और 1 विधानसभा सीट पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने इतने काम किए हैं कि सामने ना कोई दिक्कत है ना कोई चुनौती है।

हम अपनी मेहनत पर विश्वास करने वाले लोग हैं और मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि मैं भाजपा की कार्यकर्ता हूं और मुझे नरेंद्र मोदी के लिए काम करने का सौभाग्य मिला है।

विपक्ष मान चुका है कि आएगा तो मोदी ही: सुमन सैनी

सुमन सैनी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन-जन की आवाज बन चुके हैं। हर किसी के चेहरे पर नरेंद्र मोदी ने एक मुस्कुराहट दी है। हर वर्ग का कल्याण किया है।

इसलिए लोगों ने मन बना लिया है कि कमल के फूल के बटन को दबाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। आज भाजपा के राज में किसान- युवा- गरीब- महिला हर वर्ग खुशहाल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कार्यक्रमों में जन सैलाब उमड़ रहा है, उससे साफ है कि भाजपा बड़ी जीत दर्ज करने वाली है। जिसे विपक्ष भी मान चुका है कि आएगा तो मोदी ही। मार्जन की लड़ाई बची है। सुमन सैनी ने कहा कि आज हर व्यक्ति का नारा है कि अबकी बार 400 पार एक बार फिर मोदी सरकार।

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में जिस प्रकार से केंद्र सरकार ने काम किया और हमारी हरियाणा सरकार ने साढे 9 वर्ष की सरकार ने जिस प्रकार से बिना खर्ची बिना पर्ची रोजगार दिए, हरियाणा एक हरियाणवी एक के उद्देश्य से काम किया, सबका साथ सबका विकास लेकर चले, इसी का नतीजा है कि लोगों का प्यार और आशीर्वाद हमें मिल रहा है।