चुनावी प्रचार के बीच अनिल विज ने फिर कांग्रेस पर कसा तंज, बोले-कांग्रेस ने 50 साल में केवल समस्याएं ही दी

चुनावी प्रचार के बीच अनिल विज ने फिर कांग्रेस पर कसा तंज, बोले-कांग्रेस ने 50 साल में केवल समस्याएं ही दी

चंद्रशेखर धरणी, चंडीगढ़ : 15 मई – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक अनिल विज ने कहा कि यदि वोट मांगने का अधिकार उसको है जिसने काम किया है तो इस देश में केवल नरेंद्र मोदी ने काम किया है। अन्य पार्टी को 50 साल अकेले राज करने का मौका मिला, मगर उन्होंने हमें समस्याएं ही दी। इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओं के नाम पर कई चुनाव लड़े, मगर गरीबी नहीं हटी और कांग्रेस सरकार ने देश को गरीबी, भूखमरी और बेरोजगारी दी।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने देश का विकास नहीं किया। विकास के मामले में हम दूसरे देशों से काफी पीछे रह गए। मगर, नरेंद्र मोदी ने हर व्यक्ति के विकास को ध्यान रखते हुए काम किया। हिंदुस्तान के माथे पर अनुच्छेद 370 कलंक था उसे प्रधानमंत्री ने समाप्त किया।

मोदी ने जो कहा, करके दिखाया

पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि हमारा देश जिसकी अधिकतर जनता भगवान राम को आराध्य मानती है और उनका मंदिर बनाने के लिए 500 सालों से संघर्ष चल रहा था। हमारी पूर्व की किसी भी सरकार ने चिंता नहीं की। देशवासियों को अपने आराध्य का मंदिर बनाने का अधिकार है। कांग्रेस की राम जी में आस्था नहीं हो सकती, मगर आप देश में बहुमत की आस्था का अपमान नहीं कर सकते और आपको उनके लिए भी काम करना होगा। राम मंदिर भी नरेंद्र मोदी ने बनवाकर दिया। इसलिए लोगों का विश्वास मोदी जी में है। उनसे पहले देश में राजनेताओं के प्रति अविश्वास काफी ज्यादा था, लेकिन मोदी जी ने जो कहा उसे करके दिखाया, देश व विदेश में हिंदुस्तानियों का सम्मान बढ़ाया।

‘दूसरी पार्टियों के पास कोई विजन नहीं’

पूर्व मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि हम अपने कामों के चलते वोट मांग रहे है जबकि दूसरी पार्टियों के पास वोट मांगने के लिए कोई विजन ही नहीं है।