An Action Hero Trailer Review : धमाकेदार एक्शन और हरियाणी बोली के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में…

अगर आप किसी बॉलीवुड एक्सन फिल्म को देखना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर हैं, जल्द ही बॉलीवुड में एक धमाकेदार एक्शन फिल्म आने वाली है। जिसमें धमाकेदार एक्शन और हरियाणी भाषा के साथ कॉमेडी के कई तार है।

आयुष्मान खुराना की An Action Hero का शुक्रवार को धमाकेदार ट्रेलर लांच हुआ, अनिरुद्ध अय्यर द्वारा डायरेक्ट की जा रही An Action Hero फिल्म में फिल्म में आयुष्मान खुराना के संग जयदीप मुख्य किरदार के रुप में अपनी भूमिका निभा रहे है। इसी के साथ ट्रेलर ने 2 दिनों के भीतर ही 14 Million Views कमा लिए हैं।

वहीं ट्रेलर की शुरुआत बेहद शांति पर खड़ी कार जिसमें आयुष्मान खुराना आराम कर रहे होते हैं और अचानक ही उनकी गाड़ी में पीछे से कोई गाड़ी टक्कर मार देती है, जिसके बाद जयदीप अपना इंट्रो देते हुए बताते है कि भूरा सोलंकी निगम पार्षद, मांडौठी, हरियाणा। वहीं ट्रेलर में जयदीप हरियाणी भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं जो कि उनके बोलने के तरीके से बेहद अच्छी लग रही है।

ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में आयुष्मान खुराना बेहद मशहूर एक्टर है लेकिन बाद में वह फ्लॉप हो रहे हैं उसके पीछे कोई क्राइम सीन है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा आखिर क्यों आयुष्मान खुराना के जान के पीछे इतने लोग पीछे पड़े हैं।