हरियाणा में होने वाली अमित शाह की रैलियां रद्द

हरियाणा में होने वाली अमित शाह की रैलियां रद्द

एक ओर 2019 की तरह से बीजेपी इस बार भी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों को जीतने का दावा कर रही है। वहीं, हरियाणा में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया गया है। हरियाणा भाजपा लोकसभा चुनाव संयोजक व राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने ये जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि अन्य तारीखों पर रैलियां तय की जाएंगी। लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तीन रैलियां कैंसिल कर दी गई हैं। अमित शाह द्वारा 16 मई को गुरुग्राम और 17 मई को रोहतक व करनाल में रैलियां की जानी थी। मगर फिलहाल इन रैलियों को कैंसिल कर दिया गया है। बाद में आगामी तिथि तय की जाएगी।

‘किसानों की मांगों को किया हल’

किसानों के विरोध को लेकर सुभाष बराला ने कहा कि किसान आंदोलन के समय जो कानून बनाए गए थे, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापस ले लिए थे। उसके बाद भी किसानों की मांगों को लगातार हल करने का प्रयास बीजेपी की ओर से किया जाता रहा है, जो लोग किसान आंदोलन में थे, उनमें से अधिकतर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं और वही लोग विरोध कर रहे हैं। देवेंद्र सिंह बबली के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कौन बीजेपी में आ रहा है, लेकिन उन्हें सिर्फ इतना जरूर पता है कि जनता भाजपा के साथ है।