स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के बाद आप ने किया ऐलान, अपने सहयोगी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे अरविंद केजरीवाल

स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के बाद आप ने किया ऐलान, अपने सहयोगी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के इस दावे को स्वीकार कर लिया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव ने उन पर हमला किया था। पार्टी ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल पीएस बिभव कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

सोमवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर हुई यह घटना तब प्रकाश में आई जब स्वाति मालीवाल सिविल लाइन्स पुलिस थाने गईं और आरोप लगाया कि केजरीवाल के निजी स्टाफ ने उनके साथ बदसलूकी की। स्वाति मालीवाल ने इस घटना के बाद पीसीआर को भी फोन किया।

इस मुद्दे पर पहली बार सार्वजनिक बयान देते हुए वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने घटना की पुष्टि की और कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले का संज्ञान लिया है तथा सख्त कार्रवाई करेंगे।

संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कल मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मिलने का इंतजार कर रही थीं, तो बिभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह बेहद निंदनीय घटना है। केजरीवाल ने इसका संज्ञान लिया है और इस घटना में सख्त कार्रवाई करेंगे।

सिंह ने भी इसे निंदनीय घटना करार दिया। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए महत्वपूर्ण काम किया है। वह पार्टी की सबसे पुरानी और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। हम सभी उनके साथ खड़े हैं।