Bathinda: Kabaddi टूर्नामेंट में हुई हवाई Firing, ये बड़ी वजह आई सामने

बठिंडा के गांव कोठा गुरु का में बुधवार देर रात कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान पांच युवकों ने गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। दर्शकों ने दो आरोपियों विष्णु कुमार और सुरिंदर कुमार को मौके पर ही दबोच लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई। उनकी राइफल भी छीन ली जबकि उनके साथी गग्गा सिंह, गुरप्रीत सिंह और एक अन्य फरार हो गए।

थाना दयालपुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गांव कोठा गुरु का में हर वर्ष की तरह इस साल भी कबड्डी टूर्नामेंट कराया जा रहा था। बुधवार देर रात होने वाले मैच में एक खिलाड़ी का वजन ज्यादा होने के कारण प्रबंधकों ने उसे खेलने से रोक दिया।

मैदान पर मौजूद विष्णु कुमार, सुरिंदर कुमार, गग्गा सिंह, गुरप्रीत सिंह ने प्रबंधकों पर खिलाड़ी को जबरदस्ती खिलाने का दबाव बनाया। प्रबंधक नहीं माने तो उन्होंने अपनी 12 बोर की राइफल से दो हवाई फायर कर दिए। इससे दर्शकों में भगदड़ मच गई।

कुछ लोगों ने विष्णु और सुरिंदर को मौके पर ही दबोच लिया और पीट पीटकर घायल कर दिया। एसएसपी अमनीत कोंडल ने बताया कि विष्णु कुमार, सुरिंदर कुमार निवासी भगता भाईका को गिरफ्तार कर उनके साथियों गग्गा सिंह, गुरप्रीत सिंह और पांच अज्ञात के खिलाफ थाना दयालपुरा में केस दर्ज किया गया है।