बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त अभियान में 3 ड्रग तस्कर अरेस्ट, हेरोइन के 2 पैकेट बरामद

बीएसएफ और पंजाब पुलिस के संयुक्त अभियान में 3 ड्रग तस्कर अरेस्ट, हेरोइन के 2 पैकेट बरामद

तरनतारन जिले के गांव कालेके में 03 संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही के संबंध में बीएसएफ खुफिया विंग द्वारा साझा की गई जानकारी के आधार पर, पंजाब पुलिस के सहयोग से बीएसएफ सैनिकों ने संदिग्ध मार्ग पर एक मोबाइल चेक पोस्ट (एमसीपी) लगाई।

शाम करीब 05:10 बजे जवानों ने एक संदिग्ध सफेद रंग की कार को अपनी ओर आते देखा। जैसे ही एमसीपी पर तैनात जवानों ने कार को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की।

जवानों ने पीछा किया और वाहन को रोकने में सफल रहे। कार में सवार सभी 03 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ लिया गया और वाहन को जब्त कर लिया गया।

पकड़े गए लोगों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 260 ग्राम संदिग्ध हेरोइन बरामद हुई। इसके अलावा पूछताछ के दौरान पकड़े गए ड्रग तस्करों के खुलासे के आधार पर, पीएस-वल्टोहा की पुलिस पार्टी ने 255 ग्राम संदिग्ध हेरोइन की एक और खेप बरामद की।

पकड़े गए ड्रग तस्करों के खुलासे के आधार पर आने वाले दिनों में कुछ और गिरफ्तारी और बरामदगी की उम्मीद है। यह सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध और अच्छी तरह से क्रियान्वित ऑपरेशन पंजाब में मादक पदार्थों की तस्करी को खत्म करने में बीएसएफ और पंजाब पुलिस की अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।