हिमाचल के बिलासपुर के दौरे पर जेपी नड्डा, कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश के चार दिवसीय दौरे पर हैं। जेपी नड्डा आजकल अपने गृह जिला बिलासपुर के दौरे पर है। उन्होंने दौरे के दूसरे दिन सदर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों का दौरा किया।

जेपी नड्डा ने सबसे पहले महासंपर्क अभियान के तहत देलग से बीजेपी के बूथ पालक चरणजीत सिंह की नेम प्लेट लगाकर उन्हें बधाई दी। चरणजीत सिंह ने जेपी नड्डा का पहाड़ी टोपी व शॉल पहनाकर सम्मानित किया।

बिलासपुर के देलग में जनता को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने पूर्व यूपीए सरकार व प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने कहा कि पहले के समय में जहां पानी की किल्लत और सड़कों की बदहाली से ग्रामीण इलाकों की जनता परेशान थी तो वहीं नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद हर क्षेत्र का समान विकास हुआ है।

पहले लोगों को पीने के पानी के लिए टैंकर पर निर्भर होना पड़ता था मगर अब 66 करोड़ की कोलडेम योजना के तहत अगले 25 सालों तक प्रतिदिन प्रति व्यक्ति को 70 लीटर पानी उपलब्ध करवाया जा रहा है।

साथ ही जेपी नड्डा ने कहा कि पूर्व यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान गरीबी छाई हुई थी इसलिए बजट भी कम ही मिलता था मगर आज के समय में लाखों की डिमांड होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करोड़ों का बजट देते हैं जिससे देश के सभी राज्यों में समान विकास हो रहा है।

तो वहीं, जेपी नड्डा ने लगभग बिलासपुर के कोठीपुरा में 1400 करोड़ के बजट से बन रहे एम्स अस्पताल को उत्तर भारत का सबसे बड़ा अस्पताल बताया है। वहीं जेपी नड्डा ने स्थानीय जनता से भाजपा का साथ देने और एक बार फिर प्रदेश में जयराम सरकार बनाने की अपील भी की है।