हिमाचल के ऊना में भगवंत मान और मनीष सिसोदिया का संबोधन, किए ये वादें…

हिमाचल के ऊना में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रदेश की जनता को दूसरी गारंटी यानी हेल्थ गारंटी देने की घोषणा की। इस दौरान सिसोदिया ने भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि देश में AAP को मिल रहे समर्थन से BJP डरी हुई है। डरा धमकाकर सरकार को तोड़ने का प्रयास हो रहा है, लेकिन हम BJP के षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देंगे। पिछली बार हिमाचल को शिक्षा की गारंटी दी थी।

गुरुवार को पंजाब के CM भगवंत मान और दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ऊना के झलेड़ा पहुंचे। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल में दिल्ली का हेल्थ मॉडल लागू किया जाएगा। दिल्ली व पंजाब की तरह मुफ्त और बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएंगी। हर नागरिक के लिए मुफ्त और अच्छे इलाज का इंतजाम। सभी दवाई, टेस्ट व ऑपरेशन मुफ्त किए जाएंगे।

हर गांव व वार्ड में मोहल्ला क्लीनिक खोले जाएंगे। सभी सरकारी अस्पतालों को शानदार बनाया जाएगा। नए सरकारी अस्पताल खोले जाएंगे। सभी रोड एक्सीडेंट मरीजों को फ्री इलाज की सुविधा दी जाएगी। कहा कि AAP हिमाचल की जनता को गारंटी दे रही है। हम दूसरों की तरह चुनाव में वादे और जुमले नहीं छोड़ते हैं।