हिमाचल: आम आदमी पार्टी ने दी जनता को 6 गारंटी, सरकार बनने पर 6 लाख युवाओं को दी जाएगी सरकारी नौकरी

हिमाचल के मंडी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया केजरीवाल की ओर से हिमाचल की जनता को 6 गारंटी दी हैं। जिसमें रोजगार गारंटी, व्यापारियों एवं पर्यटकों के लिए गारंटी, भ्रष्टाचार मुक्त गारंटी, पंचायत गारंटी, तीर्थ यात्रा गारंटी, बागवानों और किसानों के लिए गारंटी दी है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के हर युवा को रोजगार दिया जाएगा। जब तक रोजगार नहीं मिलता, तब तक 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 6 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। सरकारी नौकरी में भ्रष्टाचार पूरी तरह खत्म किया जाएगा।

व्यापारियों को रैड राज और भ्रष्टाचार से मुक्ति प्रदान की जाएगी। वेट एमनेस्टी स्कीम लाई जाएगी और 6 महीने में वैट रिफंड किया जाएगा। केजरीवाल की ओर से हिमाचल को भ्रष्टाचार मुक्त करने की गारंटी दी गई है।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो गारंटी देती है उसे सरकार बनने पर पूरा किया जाता है। आम आदमी पार्टी ने पहली गारंटी शिक्षा की दी है। दिल्ली में बेहतर शिक्षा दी जा रही है। अब पंजाब में सरकार बनने पर बेहतर शिक्षा देने की व्यवस्था शुरु कर दी गई है। हिमाचल में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाएं मिलेंगी।