हरियाणा: महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया की पुलिस अधिकारी को फटकार, SHO से बाहर निकालने के दिए आदेश

खबर हरियाणा से हैं जहां महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । बता दें कि हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया शुक्रवार को एक मामले में सुनवाई कर रही थी, तभी उन्होंने जांच कर रही महिला पुलिसकर्मी से पीड़ित लड़के की मेडिकल रिपोर्ट के संबंध में जानकारी मांगी, जिसके बाद उसने कोई जवाब नहीं दिया तो रेनू भाटिया ने उसे गेट आउट कहा।

वहीं वीडियो में रेनू भाटिया महिला पुलिस अधिकारी से कह रही है कि आप आदमी को जोर से थप्पड़ मार सकते थे। आपने लड़की की जांच 3 बार कराई। बाहर निकलो ! तुम्हारे खिलाफ विभागीय जांच होगी। वहीं जब अधिकारी ने विरोध किया, तो भाटिया ने कहा कि उसने महिला की तीन बार चिकित्सकीय जांच की, लेकिन पुरुष की नहीं, जैसे ही अधिकारी ने जवाब देने की कोशिश की रेनू बाटिया ने SHO को उसे बाहर ले जाने का निर्देश दिया।

इसी के साथ अधिकारी ने कहा कि हम यहां अपमान करवाने नहीं आए हैं, इस पर भाटिया ने पूछा कि क्या आप यहां लड़की का अपमान करने आए हैं ? वहीं सवाल पर अधिकारी ने पूछा कि उसने महिला का अपमान कैसे किया। भाटिया ने सवाल किया कि आपने महिला की तीन बार जांच क्यों करवाई है। वीडियो में भाटिया महिला पुलिस अफसर से कहती दिख रही हैं कि बहस मत करो और बाहर जाओ।