हरियाणा: पुराने विवाद पर जीजा ने साले को पेट्रोल छिड़कर फूक डाला

सोनीपत की दहिया कॉलोनी में एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि उसके जीजा ने बाइक अड़ाकर उसे रोक दिया और दो युवक उस पर पेट्रोल डालने के बाद आग लगाकर फरार हो गए।

हरियाणापुराने विवाद पर जीजा ने साले को पेट्रोल छिड़कर फूक डाला

सोनीपत: सोनीपत की दहिया कॉलोनी में एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। युवक का आरोप है कि उसके जीजा ने बाइक अड़ाकर उसे रोक दिया और दो युवक उस पर पेट्रोल डालने के बाद आग लगाकर फरार हो गए। युवक को परिजनों ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। वारदात का कारण पुरानी कहासुनी बताया जा रहा है।

 

दोस्त के घर से लौटते समय जीजा ने रोका

 

दहिया कॉलोनी निवासी जोगेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि वह पिग फार्म पर काम करता है। वह अपने दोस्त के घर पर गया था। वहां से रात में लौट रहा था। रात करीब 11 बजे रास्ते में उसका जीजा कुलदीप मिला। कुलदीप गांव चिरस्मी का रहने वाला है। उससे कई साल पहले जोगेंद्र की कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद से दोनों की बातचीत बंद है। कुलदीप ने सामने बाइक अड़ाकर उसको रोक लिया।

 

गंभीर हालत में युवक पीजीआई रेफर

 

इसी दौरान एक अन्य बाइक पर दो युवक वहां पर पहुंचे। बाइक पर पीछे बैठे युवक के हाथ में बोतल थी। उसने बोतल से पेट्रोल उस पर डाल दिया और उसके दूसरे साथी ने माचिस से आग लगा दी। वह चिल्लाता हुआ अपने घर की ओर भागा। घर पर पहुंचने पर लोगों ने उसके ऊपर पानी डालकर आग बुझाई और उसको सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां से रात में ही उसको पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सवित कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जोगेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। वह 70 फीसदी तक जल गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।