हरियाणा : CIA टीम पकड़ने गई थी गांजा, मिले गांजे के साथ-साथ अवैध हथियार…

हरियाणा के रेवाड़ी में CIA टीम ने एक गांजा तस्कर के घर रेड कर बड़ी मात्रा में गांजा और हथियार पकड़े हैं।  बता दें CIA टीम ने जिस गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है वह शहर में पाउच बनाकर सप्लाई किया करता था। आरोपी के खिलाफ शहर थाना में एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी CIA टीम को सूचना मिली थी कि रेवाड़ी शहर के वार्ड नंबर-18 मोहल्ला गुर्जरवाड़ा निवासी दीपक उर्फ बब्बू गांजा सप्लाई का काम करता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बब्बू पर निगरानी शुरू की और रविवार की शाम पुख्ता जानकारी मिलने के बाद बब्बू के गुर्जरवाड़ा स्थित घर पर रेड की गई। रेड के दौरान पुलिस ने काडा के एसडीओ रविन्द्र कुमार को शामिल किया। जिसके बाद घर की तलाशी ली गई तो लकड़ी की अलमारी से 1 देसी पिस्तौल, 1 देसी कट्‌टा, एक बटनदार चाकू, 1 पंच और 41 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

वहीं घर की तलाशी के दौरान जब CIA टीम ने एक बैड को खोला तो उसमें करीब 1 किलो 750 ग्राम गांजा बरामद हुआ। गांजा अलग-अलग 300 पुड़िया में बनाकर रखा हुआ था। सीआईए के अनुसार, आरोपी दीपक गांजा बेचने का काम करता है। इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही मिली थी। इसके बाद रेड की तो उसके घर से गांजा ही नहीं, बल्कि हथियार भी बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ सीआईए ने रेवाड़ी शहर थाना में आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। आज बब्बू को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।