हरियाणा: ठेकेदार की हत्या पर 8 दिन बाद आरोपी की गिरफ्तारी

रोहतक रोड पर आठ दिन पहले ढुलाई ठेकेदार श्यामसुंदर बंसल की हत्या व उसके भतीजे को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपित सुभाष नगर निवासी धर्मेंद्र पहलवान दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया।

हरियाणाठेकेदार की हत्या पर 8 दिन बाद आरोपी की गिरफ्तारी

जींद:  रोहतक रोड पर आठ दिन पहले ढुलाई ठेकेदार श्यामसुंदर बंसल की हत्या व उसके भतीजे को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपित सुभाष नगर निवासी धर्मेंद्र पहलवान दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित पर जींद पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था और वारदात के बाद से भूमिगत हो गया था। दिल्ली की अपराध शाखा पुलिस ने धर्मेंद्र पहलवान को काबू कर लिया और इसके बारे में जींद पुलिस को सूचित किया है।

 

ठेकेदार श्यामसुंदर की हत्या के मुख्य आरोपी धर्मेंद्र पहलवान को आठ दिन बाद दिल्ली के रोहिणी में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी की वीडियो वायरल होने के बाद जींद पुलिस को सूचना मिली। इसके बाद जींद पुलिस दिल्ली पहुंच गई थी। जहां से देर रात धर्मेंद्र पहलवान को जींद में हुए हत्याकांड के मामले में पूछताछ के लिए जींद लाया गया। एसआईटी इंचार्ज एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि दिल्ली में पहलवान की वायरल हुई गिरफ्तारी की वीडियो के बाद उनकी टीम दिल्ली गई थी। जहां से देर रात को आरोपी को जींद लाया गया। आरोपी धर्मेंद्र पहलवान से पूछताछ की जा रही है।

 

मृतक के परिजनों ने बताया गिरफ्तारी को ड्रामा

 

धर्मेंद्र पहलवान की गिरफ्तारी को मृतक के परिजनों ने ड्रामा करार दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस का एक बड़ा अधिकारी इन दोनों अपराधियों का पारिवारिक मित्र और फेसबुक दोस्त है। इस पर मृतक के परिजनों ने पुलिस कार्यप्रणाली और अपराधियों का सहयोग करने पर भी सवाल उठाए हैं।