हरियाणा के सोनीपत में दर्दनाक सड़क हादसा, बैरिकेड से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 छात्र जिंदा जले

हरियाणा के सोनीपत जिले में हुए एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में मेडिकल के 3 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनीपत से गुजरने वाले मेरठ-झज्जर नेशनल हाइवे पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कार सवार 3 मेडिकल छात्रों की जलकर मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नारनौल निवासी पुलकित व नरबीर और रेवाड़ी निवासी संदेश, गुरुग्राम निवासी रोहित, रोहतक के गांव खिड़वाली निवासी अंकित, कलानौर निवासी सोमबीर रोहतक PGI में थर्ड इयर के छात्र हैं।

उन्होंने बताया कि सभी 6 छात्र गुरुवार तड़के कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार-ऋषिकेश के लिए निकले थे। पुलिस ने बताया कि राई गांव के पास MBBS छात्रों की कार बैरिकेड से टकरा गई जिससे उसमें आग लग गई।

पुलिस ने बताया कि कार में आग लगने की वजह से कार सवार पुलकित, संदेश और रोहित की जलकर मौत हो गई, जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अंकित, सोमबीर व नरबीर को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर PGI रोहतक रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को रोहतक PGI के ट्रॉमा सेंटर के ICU में भर्ती कराया गया है, लेकिन उनकी काफी गंभीर बनी हुई है।