हरियाणा के फतेहाबाद में दो पक्षों में दीवार को लेकर झगड़ा, 7 घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हरियाणा के फतेहाबाद में दीवार को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक दूसरे पर लाठी-डंडों से तो वार किए ही गए, साथ में ईंट भी बरसाई गई। झगड़े में 7 लोग घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस दोनों पक्षों के बयान पर कार्रवाई की बात कह रही है।

जानकारी अनुसार फतेहाबाद के गांव हिजरावां कलां में दीवार को लेकर हुए झगड़े में दो पक्षों के 7 लोग घायल हो गए। इस घटना की एक लाइव फुटेज सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति जमीन पर बैठी महिला को थप्पड़ जड़ता दिख रहा है। अस्पताल में उपचाराधीन कुलविंद्र, महेंद्र, कुलवंत कौर के पक्ष के गुरनाम ने बताया कि उनके मकान की दीवार शमशेर आदि ने दो-तीन साल पहले गिरा दी थी।

पैसों की कमी के चलते वे दीवार दोबारा नहीं बनवा पाए। 15 दिन पहले उन्होंने नींव रखी तो दूसरे पक्ष ने ऐतराज जताया और धमकी दी। इस संबंध में उन्होंने सदर थाना में शिकायत दी लेकिन सुनवाई नहीं हुई। आखिरकार आज वे दीवार चिनवा रहे तो दूसरे पक्ष ने उन पर लाठी, डंडों व ईंटों से हमला कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के घायल पारी देवी, पूजा, श्रवण व शमशेर ने बताया कि दीवार उनके हिस्से की जमीन पर बनाई जा रही थी और विरोध जताने पर उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया। इस बीच मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी यादविंदर का कहना है कि हिजरावां में झगड़े की जानकारी मिली है। दोनों के बयान लेकर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी।