हरियाणा के नूंह में मदरसा में मिला 11 साल के छात्र का शव, दो दिन से था लापता, हत्या का शक

madrasa

हरियाणा के नूंह में स्थित एक मदरसे से सोमवार को 11 साल एक छात्र का शव मिला है। यह छात्र दो दिन पहले इसी मदरसे से लापता हो गया था। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान समीर के तौर पर हुई है, जो पिनगवां थाना क्षेत्र के टेड गांव का रहने वाला था।

उन्होंने बताया कि वह गांव शाह चौखा में दरगाह वाला मदरसे में पढ़ता था और वहीं रहता था। छात्र इसी मदरसे से शनिवार को लापता हो गया था और पुलिस ने इबादत कक्ष से सटे एक पुराने कमरे से उसका शव बरामद किया, जो सड़ने लगा था।

वहीं, मृतक छात्र के परिवार का कहना है कि छात्र इस मदरसा में 1 साल से पढ़ रहा था। बताया गया कि वह मदरसा से निकल गया है लेकिन घर नहीं पहुंचा। हमने इसकी खोज की लेकिन कहीं नहीं मिला। यह हत्या है। इसके पिता नहीं है और यह 3 भाई बहन हैं। हमारी मांग है कि इसमें कार्रवाई हो।” परिवार ने बताया कि पिनगवां थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

इसके अलावा नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा कि शव के सड़ने की वजह से उसपर चोट के निशान नजर नहीं आ रहे हैं। उनके मुताबिक, शव को मुर्दाघर में रखा गया है और मंगलवार को डॉक्टरों का एक बोर्ड पोस्टमॉर्टम करेगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी, जबकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।