हरपाल सिंह चीमा का दावा- संगरूर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी बनाएगी हैट्रिक, नेताओं के गैंगस्टरों से संबंध पर कही ये बड़ी बात…

Harpal Singh Cheema

पंजाब के वित्त एवं सहकारिता मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा है कि कांग्रेस और अकाली दल के नेता हमेशा गैंगस्टरों को बचाते रहे लेकिन अब जांच चल रही है, ऐसे में अगर किसी नेता या अधिकारी का गैंगस्टरों से संबंध पाया गया तो वह सलाखों के पीछे होंगे।

संगरूर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में शुक्रवार को प्रचार करते समय हरपाल चीमा ने ये बात कही। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी संगरूर उपचुनाव में हैट्रिक बनाएगी। आप सरकार के तीन महीने के लोक हितैषी कामों को देखते हुए संगरूर के लोग आप उम्मीदवार को जिताकर संसद भेजेंगे।

वहीं, हरपाल चीमा ने कहा कि मान सरकार ने अपने पहले दो महीने में काई बड़े फैसले लिए। सरकार ने बेरोजगार युवाओं के लिए 26454 पदों को मंजूरी दी, किसानों को धान की सीधी बुवाई के लिए 1500 रुपये प्रति एकड़ प्रोत्साहन राशि दी, प्रत्येक परिवार को मुफ्त राशन सहित हर घर को प्रतिमाह 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का फैसला लिया।

उन्होंने आगे कहा कि संगरूर आप का गढ़ है। सभी विरोधी एक तरफ हैं और ‘आप’ एक तरफ। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होना तय है, इसलिए कांग्रेस, अकाली और भाजपा अध्यक्ष को यह तय कर लेना चाहिए कि कौन पहले इस्तीफा देगा।