स्टार फुटबॉलर Cristiano Ronaldo के नवजात बेटे का निधन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

दुनिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टी की है कि जुड़वां बच्चों की डिलीवरी के वक्त उनके एक बेटे की मौत हो गई।

फिलहाल उनकी बेटी इस दौरान सुरक्षित है. जिसके बाद से ही फुटबॉल जगत के दिग्गज खिलाड़ी उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लंबे समय से उनकी साथी जॉर्जीना रोड्रिगेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में बताया कि काफी दुख के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है।

Image


उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चे की मौत से पूरी तरह हताश हो गए हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा अपने बच्चे से प्यार करते रहेंगे, वह उनके लिए फरिश्ता था। इसके साथ ही उनका कहना है कि उनकी बेटी से उन्हें जीने की ताकत मिल रही है। उनका कहना है कि यह सबसे बड़ा दर्द है जो कोई भी माता-पिता महसूस कर सकता है।

Image

इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को उनकी सभी देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह अपने बेटे को खोने से काफी दुखी हैं। ऐसे में इस बहुत कठिन समय में उन्होंने प्राइवेसी की बात कही है।

Image

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते साल अक्टूबर में एक पोस्ट खुलासा किया था कि वह जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं।

Cristiano Ronaldo family chronicle, fiancée and children - YouTube